उत्तर प्रदेशजालौनटॉप हेडलाइंसबड़ी खबर

केंद्रीय राज्यमंत्री ने बदली जा रही बिजली लाइनों का किया निरीक्षण

जनता के बीच बैठकर जानी उनकी समस्याएं, निदान का दिया भरोसा

कोंच (पीडी रिछारिया)। यहां दलित बस्ती में यकायक पहुंचे केंद्रीय राज्यमंत्री भानुप्रताप सिंह वर्मा ने वहां डाली जा रही बिजली की बंच लाइनों का निरीक्षण किया। उन्होंने जनता के बीच बैठकर उनकी समस्याएं सुनीं और उनके निदान का भरोसा दिया। केंद्रीय राज्यमंत्री ने कहा, केंद्र और प्रदेश की सरकारों के कामकाज से जनता खुश हैं क्योंकि मोदी और योगी के नेतृत्व में कल्याणकारी योजनाओं को धरातल पर उतारा जा रहा है।

इलाकाई सांसद और केंद्रीय राज्यमंत्री भानुप्रताप सिंह वर्मा ने भगतसिंह नगर व राम तलैया मलिन बस्ती का दौरा किया। इस इलाके में बिजली के झूलते जर्जर तार लोगों के लिए परेशानियां पैदा कर रहे थे और इलाकाई बाशिंदे राज्यमंत्री से कई बार इस समस्या से निजात दिलाने को लेकर मिल चुके थे। राज्यमंत्री की पहल पर इन इलाकों में जर्जर बिजली लाइनें बदलने का काम चल रहा है। जब उन्हें जानकारी मिली तो वे खुद पैदल चल इन इलाकों में पहुंच गए और वहां के लोगों को साथ लेकर बदली जा रही लाइनों का स्थलीय निरीक्षण किया। राज्यमंत्री ने लोगों से उनकी परेशानियां जानने की भी कोशिश की और काफी देर उनके साथ बैठकर समय बिताया, साथ ही उनकी समस्याओं के निदान का भरोसा दिया।

केंद्रीय राज्यमंत्री ने बिजली विभाग को चेताया कि सरकार का जो शेड्यूल है उसके अनुसार ही जनता को बिजली मिलनी चाहिए, अगर इसमें बेवजह कटौती बर्दाश्त नहीं की जाएगी। केंद्र व प्रदेश सरकार की मंशा है कि सरकार की योजनाओं का लाभ हर घर पहुंचे। इस दौरान हर्षवर्धन वर्मा, रामबाबू वर्मा, राजेंद्र,बारसंघ अध्यक्ष हरीसिंह निरंजन, काजी जहीर उद्दीन के अलावा तमाम क्षेत्रीय नागरिक मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Sorry this site disable right click
Sorry this site disable selection
Sorry this site is not allow cut.
Sorry this site is not allow copy.
Sorry this site is not allow paste.
Sorry this site is not allow to inspect element.
Sorry this site is not allow to view source.