अपराधउत्तर प्रदेशजालौनटॉप हेडलाइंसबड़ी खबर

टप्पेबाज महिलाओं ने एक महिला को बनाया शिकार, नशीला पदार्थ खिलाकर उड़ा ले गईं जेवर

कैलिया बस स्टैंड के पास बेहोश मिली टप्पेबाजी की शिकार महिला

बीते पांच दिनों में टप्पेबाजी की यह दूसरी सनसनीखेज घटना
कोंच (पीडी रिछारिया)। कस्बे में सक्रिय टप्पेबाजों को अब महिला टप्पेबाजों का भी साथ मिल गया है। कोंच में शुक्रवार को एक बार फिर टप्पेबाजी की सनसनीखेज घटना सामने आई। सनसनीखेज इसलिए कि टप्पेबाजी करने वाली दो महिला टप्पेबाज हैं जिन्होंने एक महिला को नशीला पदार्थ खिलाकर टप्पेबाजी का शिकार बनाया और उसके जेवर लेकर चंपत हो गईं। टप्पेबाजी की शिकार महिला बेहोशी की हालत में कैलिया बस अड्डे पर पड़ी होने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और उस नीम बेहोश महिला को उसके घर तक पहुंचाया। बीते पांच दिनों में टप्पेबाजी की यह दूसरी बड़ी घटना है और पुलिस हमेशा की तरह हाथ मलने वाली स्थिति में खड़ी नजर आ रही है। कस्बे में सक्रिय टप्पेबाजों का गैंग कितना मजबूत है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनके गैंग में महिला टप्पेबाज भी पूरी सक्रियता के साथ काम कर रही हैं।

शुक्रवार को चौंकाने वाली बात यह सामने आई कि एक महिला यात्री को उसके साथ बस में सफर कर रही दो महिलाओं ने चूना लगा दिया और उसे नशीला पदार्थ खिलाकर उसके जेवर लेकर रफूचक्कर हो गईं। मध्यप्रदेश के पोरसा आलमपुर से कोंच अपने भाई विनोद कुशवाहा के यहां धार्मिक आयोजन में शामिल होने आई मुन्नी पत्नी कल्याण यहां टप्पेबाजी का शिकार हो गई। नीम बेहोशी की हालत में कैलिया बस अड्डे पर मिली महिला मुन्नी को इलाकाई लोगों ने होश में लाने का प्रयास किया और पुलिस को इसकी सूचना दी जिस पर पहुंचे अतिरिक्त निरीक्षक ब्रजेश बहादुर सिंह और एसएसआई उदय प्रताप सिंह ने महिला को सरकारी पुलिस जीप में बैठाया और उसे लेकर उसके बताए पते पर पहुंचे और उसे उसके परिजनों के सुपुर्द किया। महिला मुन्नी ने पुलिस को बताया कि वह बस में थी तभी उसे दो अजनबी महिलाएं मिलीं और उससे जान पहचान बना ली। कोंच आकर उन्होंने उसे कोल्डड्रिंक और नाश्ता कराया। इसके बाद फिर उसे होश नहीं कि उसके साथ क्या हुआ, उसके जेवर गायब हैं। पुलिस का कहना है कि जल्द ही टप्पेबाज महिलाओं का पता लगा लिया जाएगा।

गौरतलब है कि अभी बीते सोमवार को भी बाइक सवार दो टप्पेबाजों ने जरा निवासी किसान माताप्रसाद के साथ पचास हजार की टप्पेबाजी की वारदात को अंजाम दिया था। उस घटना का पुलिस ने कितनी गंभीरता से संज्ञान लिया है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि टप्पेबाजों की परछाई पाना तो दूर, पुलिस ने अब तक मामला ही दर्ज नहीं किया है। इसके लगातार बाद हो गई टप्पेबाजी की इस दूसरी घटना ने पुलिस के हाथ पांव फुला कर रख दिए हैं। इस पूरे मामले में सीओ उमेश कुमार पांडे का कहना है कि मामला उनके संज्ञान में आया है लेकिन पुलिस की जांच पड़ताल में प्रथम दृष्टया कोई अपराध घटित होने की पुष्टि नहीं हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Sorry this site disable right click
Sorry this site disable selection
Sorry this site is not allow cut.
Sorry this site is not allow copy.
Sorry this site is not allow paste.
Sorry this site is not allow to inspect element.
Sorry this site is not allow to view source.