उत्तर प्रदेशजालौनटॉप हेडलाइंसबड़ी खबरराजनीति

पीडीए विरोधी भाजपा सरकार को लोकसभा चुनाव में उखाड़ फेंकना है : दीपराज गुर्जर

उरई/जालौन। पीडीए विरोधी भाजपा सरकार को लोकसभा चुनाव 2024 में उखाड़ फेंकना है तभी लोकतंत्र बचेगा अन्यथा आगे चुनाव ही नहीं होंगे उक्त बात सपा जिलाध्यक्ष दीपराज गुर्जर ने दमरास में पीडीए जनचौपाल में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहीं। उन्होंने लोगों को प्रधानमंत्री का पिछड़े, वर्ग और एसएसटी के आरक्षण के खिलाफ वायरल वीडियो सुनाते हुए कहा कि जिस देश के प्रधानमंत्री की सोच पीडीए के खिलाफ के आरक्षण के खिलाफ हो ऐसे प्रधानमंत्री को देश की सत्ता पर रहने का अधिकार नहीं है।

आज समाजवादी पार्टी की जन पंचायत चौपाल महेवा ब्लॉक के गांव दमरास में सैनिक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष दशरथ सिंह पाल की अध्यक्षता में हुई। जिसका संचालन कुंवर सिंह गुर्जर ने किया। इस जन चौपाल में पार्टी के सेक्टर प्रभारी व बूथ प्रभारियों सहित गांव के सर्व समाज के लोग उपस्थित हुए। वहीं दीपराज गुर्जर ने महंगाई, भ्रष्टाचार, अन्याय व अत्याचार पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि जितना अन्याय और अत्याचार इस सरकार में हो रहा उतना किसी भी सरकार में नहीं हुआ। आज खुले आम सरकारी धन का दुरूपयोग हो रहा है। भाजपा नेता अपनी अपनी जेब भरने में लगे हैं। उन्होंने कहा कि कहा कि वर्ष 2014 में सिलेंडर 400 रूपये में मिलता था आज 1000 रुपए का आ रहा है। पहले किसानों की कम लागत में अच्छी फसल होती थी आज फसल आधी रह गई। खाद, बीज, डीजल के दाम आसमान छू रहें हैं। वहीं अन्ना पशु आज भी आवारा घूम रहे हैं और किसने की फसल को नष्ट कर रहे हैं।

वहीं समाजवादी सरकार में किसानों को उचित मात्रा में खाद बीज और सिंचाई के लिए समय से पानी बिजली उपलब्ध होती थी आज किसान की आवश्यकता है मोह बाय खड़ी हुई है लेकिन भाजपा सरकार धाम की आड़ में लोगों को गुमराह कर रही है। उन्होंने कहा कि आज लोकतंत्र व संविधान खतरे में है हमें संविधान और लोकतंत्र को बचाना है। उन्होंने कहा कि एक दिन ऐसा आयेगा कि चुनाव नहीं होगा और आप अपनी बात नहीं कह पायेंगे। आज गांव गांव में बिजली के मीटर लगाये गयेआज विद्युत बिल के नाम पर उत्पीड़न हो रहा है। और वहीं पानी के मीटर लगाकर मीटर का हजारों का बिल लिया जायेगा। आप अपने बच्चों को नौकरी की आशा में पढाते है लेकिन इन्हें नौकरी नहीं मिलेगी। लोकतंत्र खत्म हो जायेगा। यदि आप लोगों को संविधान बचाना है और आने वाली पीड़ी का भविष्य सुरक्षित करना है तो आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी को जिताकर केंद्र सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकना है तभी लोकतंत्र सुरक्षित रहेगा और संविधान बचेगा। इस मौके पर प्रमुख रूप से जिला अध्यक्ष दीपराज गुर्जर पूर्व मंत्री नारायण दास अहिरवार, कृष्ण गोपाल यादव, महेंद्र कठेरिया, बलवीर कठेरिया, दशरथ पाल, आशीष चतुर्वेदी, जमालुद्दीन, नितिन गुर्जर, मुन्ना अंसारी, दीपू यादव, श्यामजी प्रजापति, वीर सिंह यादव, कुंवर सिंह गुर्जर, पृथ्वीराज पाल, रामदास अहिरवार सोनू पाल शिविर सिंह राकेश पाल अहिरवार सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Sorry this site disable right click
Sorry this site disable selection
Sorry this site is not allow cut.
Sorry this site is not allow copy.
Sorry this site is not allow paste.
Sorry this site is not allow to inspect element.
Sorry this site is not allow to view source.